Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दो पक्षोें के बीच आपसी विवाद में चाकूूबाजी, दो की मौत

Publish Date: May 22 2018 01:33:02pm

हाजीपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के सिरसा विरन गांव में दो पक्षों के बीच चाकूबाजी में दो लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि लालगंज थाना क्षेत्र के सिरसा विरन गांव में किसी बात को लेकर सोमवार रात दो पक्षों के बीच आपसी विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ गया और दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अत्यधिक रूप से गंभीर जीतन सहनी (20 वर्ष) को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया।

इलाज के दौरान आज सुबह जीतन की मौत हो गयी। सूत्रों ने बताया कि हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाजरत चालीस वर्षीय बाबू सहनी की भी देर रात मौत हो गयी। एक अन्य घायल श्रवण कुमार का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top