Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिस का दावा, रमजान संघर्ष विराम से कानून-व्यवस्था में सुधार

Publish Date: May 22 2018 03:30:23pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के प्रमुख एस.पी. वैद ने मंगलवार को कहा कि रमजान के पवित्र महीने में संघर्षविराम की घोषणा सफल होती दिख रही है। उन्होंने जोर देकर कहा कि इस घोषणा का प्रदेश में सकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है और राज्य की कानून-व्यवस्था में सुधार लाने में मदद मिल रही है। वैद ने ट्वीट किया, रमजान संघर्षविराम अबतक सफल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस पहल से कानून-व्यवस्था में सुधार करने में मदद मिली है।

उन्होंने कहा, दक्षिण कश्मीर में स्थिति सामान्य हुई है और उन परिवारों में विश्वास बहाली का मार्ग प्रशस्त हुआ है, जो चाहते हैं कि उनके बच्चे दोबारा घर वापस आएं। वैद ने यह बयान ऐसे समय दिया है, जब राज्य और राज्य के बाहर से ऐसी आवाजें उठ रही हैं कि रमजान संघर्षविराम से आतंकवादियों को फिर से संगठित होने और रणनीति बनाने में मदद मिलेगी। वहीं दूसरी ओर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिह ने मंगलवार को कहा कि अगर पड़ोसी देश गोलीबारी जारी रखता है तो सुरक्षा बल उसका माकूल जवाब देने के लिए स्वतंत्र हैं। पाकिस्तानी रेंजर्स जम्मू एवं कश्मीर में जम्मू के सांबा सेक्टर में लगातार गोलीबारी कर रहे हैं। सोमवार से ही बीएसएफ की कम से कम 30 अग्रिम चौकियों और लगभग दो दर्जन गांवों को निशाना बनाया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top