Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अचानक लालू यादव के घर पहुंची CBI, पत्नी राबडी से भी की पूछताछ 

Publish Date: May 22 2018 05:12:33pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर मंगलवार को अचानक केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) की टीम पहुचीं। यहां पर लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी से पूछताछ की गई। हालांकि यह पूछताछ किस वजह से हुई है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। बता दें कि लालू यादव आज इलाज के लिए मुंबई रवाना होने वाले थे। उनके मुंबई जाने से पहले यह कार्रवाई काफी अहम मानी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने 20 मिनट तक लालू-राबड़ी से पूछताछ की और थोड़ी देर बाद वापस हो गए। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे टेंडर घोटाले से जुड़े मामले में सीबीआई ने यह कारज़्वाई की है। आपको बता दें कि सीबीआई ने रेलवे टेंडर घोटाला में लालू समेत पांच लोगों के खिलाफ  जुलाई 2017 को एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें सीबीआई ने लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तेजस्वी और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता को आरोपी बनाया था। एफआईआर में सुजाता होटल के दोनों डायरेक्टर्स और चाणक्य होटल के मालिकों विजय कोचर और विनय कोचर और आईआरसीटीसी के पूर्व एमडी पीके गोयल समेत कई लोगों के नाम हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top