Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पूर्व पुलिस अफसर का दावा, श्रीदेवी की हत्या में दाऊद इब्राहिम का हाथ

Publish Date: May 22 2018 05:37:19pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जब भारतीय सिनेमा की चर्चित नायिका श्रीदेवी की दुबई मे अचानक मृत्यु हो गयी थी तो एक रिटायर पुलिस अधिकारी ने दावा किया था की यह सामान्य मौत नहीं है यह एक सोची-समझी हत्या है। अब उसी पुलिस अधिकारी ने चौकाने वाली बात कही है। दसअसल, उस वक्त पूरा देश हिल गया था, जब श्रीदेवी की अचानक मौत की खबर आई थी। किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर श्रीदेवी के साथ अचानक क्या हुआ? आज भी लोग इस पर विश्वास करने को तैयार नहीं हैं। कुछ दिन पहले ही वेद भूषण नाम के पूर्व पुलिस अफसर ने श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाते हुए कहा था कि यह दुर्घटना नहीं, मर्डर का मामला लग रहा है। अफसर ने इसे एक सोची-समझी साजिश बताया था। 

अब इस पुलिस अफसर ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस अफसर का कहना है कि श्रीदेवी की मौत में अंडरवल्र्ड डॉन दाउद इब्राहिम का हाथ हो सकता है क्योंकि दुबई में उसका बहुत दबदबा है। यहां तक कि दुबई के प्रिंस के परिवार के साथ भी उसके अच्छे संबंध हैं। अपने संदेह को दूर करने के लिए यह पुलिस अफसर एक रात के लिए अपनी प्राइवेट जांच एजेंसी के साथ जुमैरा एमिरेट्स होटल टावर में रहा था। यह होटल भी दाउद इब्राहिम का है। वेद-भूषण अब जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर करने के बारे में सोच रहे हैं ताकि मौत की यह गुत्थी सुलझ सके। 

बता दें कि 24 फरवरी को श्रीदेवी की दुबई में मौत हो गई थी। वह मृत अवस्था में बाथटब में मिलीं। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में मौत डूबने के कारण बताई गई थी, लेकिन रिपोट्र्स के मुताबिक, पूर्व पुलिस अफसर ने दावा किया था उन्होंने बगल वाले कमरे में जाकर उनका डेथ सीन इनऐक्ट करके देखा था और कहा था कि एक्सिडेंटल ड्राउनिंग होने की बात उनकी समझ से परे है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top