Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

व्हाट्सएप ग्रुप से हटाने पर एडमिन पर किया जानलेवा हमला, मामला दर्ज 

Publish Date: May 22 2018 08:14:30pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर एक समूह से युवक को हटाना एडमिन के लिए मंहगा पड़ गया। इस छोटी-सी बात को लेकर उक्त युवक ने एडमिन पर हमला कर दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के अहमदनगर के रहने वाले 18 वर्षीय चैतन्य शिवाजी भोर पर तीन लोगों ने एक धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस ने बताया कि घटना 17 मई की रात को अहमदनगर-मनमाड सड़क पर हुई। 

अहमदनगर के एक कृषि कॉलेज में पढऩे वाले चैतन्य ने व्हाट्सएप पर एक समूह बनाया था और कॉलेज के दूसरे छात्र उसके सदस्य थे। पुलिस ने बताया कि चैतन्य ने हाल ही में सचिन गडाख को कॉलेज छोडऩे पर समूह से हटा दिया, जिससे नाराज सचिन ने इस अपमान का बदला लेने की ठानी। 17 मई को सचिन के दोस्त अमोल गडाख और दो अन्य एक भोजनालय में गए जहां चैतन्य खाना खा रहा था और उस पर हमला कर दिया। अमोल ने चैतन्य के पेट, मुंह और पीठ पर धारदार हथियार से वार किया।

नेवासा तहसील के सोनई गांव के रहने वाले हमलावर चैतन्य पर हमला करने के बाद वहां से फरार हो गए। हमले में गंभीर रूप से घायल चैतन्य को पहले पास के एक अस्पताल में ले जाया गया फिर उसे पुणे के अस्पताल में भेज दिया गया। अहमदनगर के एमआईडीसी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विनोद चव्हाण ने बताया कि चैतन्य की शिकायत पर सचिन, अमोल और दो अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस मामले की जांच के लिए अरोपी पर दबिस बनाए हुई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top