Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पाक की नापाक हरकत, जम्मू के कई सेक्टरों में भारी फायरिंग

Publish Date: May 22 2018 08:31:26pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बीएसएफ से जवाबी कार्रवाई रोकने की गुहार लगाने वाला पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आज पाकिस्तान ने जम्मू के हीरानगर, सांबा, रामगढ़, अरनिया और सुचेतगढ़ सेक्टर में संघर्षज्ञविराम का उल्लंघन करते हुए जमकर फायरिंग की। सीमा सुरक्षा बल ने जवाबी फायरिंग करते हुए दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब दिया। कल रात को भी जम्मू एवं कश्मीर के सांबा जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर पाकिस्तानी रेंजर्स ने गोलीबारी की। पुलिस का कहना है कि पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलीबारी से सीमा सुरक्षाबलों (बीएसएफ) की 30 सुरक्षा चौकियां और लगभग दो दर्जन गांव प्रभावित हुए हैं।

इस गोलीबारी में आठ माह के एक बच्चे की मौत हो गई है जबकि एक एसपीओ समेत छह लोग घायल हो गए। उधर, जम्मू-कश्मीर में सीमा पर संघर्ष विराम उल्लंघन कर पाकिस्तान की ओर से हो रही निरंतर गोलीबारी पर कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज सीमा सुरक्षा बल से कहा कि सीमा पार से आने वाली हर गोली का करारा जवाब दिया जाना चाहिए। सिंह ने यहां सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों और जवानों के अलंकरण समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि भारत ने पाकिस्तान के साथ सामान्य संबंध बनाने का हर प्रयास किया है लेकिन पडोसी देश अपने हथकंडों से बाज नहीं आ रहा है और सुरक्षा बलों को उसकी हर कार्रवाई का उचित जवाब देना चाहिए। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top