Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अरनिया व सांबा के बाद पाकिस्तान ने कठुआ में की फायरिंग, एक की मौत

Publish Date: May 23 2018 09:31:12am

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रह है। अब उसने कठुआ और हीरानगर में फायरिंग प्रारंभ कर दी है। जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान दिन रात सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। अरनिया और सांबा के बाद अब आरएसपुरा सेक्टर में पाकिस्तानी रेंजसज़् गोलाबारी कर रहे हैं। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. बुधवार सुबह कठुआ जिले से हीरानगर में सीमा पार से फायरिंग की गई। इस दौरान यहां के लोंदी इलाके में राम पॉल नाम का एक व्यक्ति गोली का शिकार हो गया, जिसे इलाज के लिए जम्मू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

पाकिस्तान ने बीएसएफ की करीब 40 पोस्टों को निशाना बनाया गया है। बीती रात लगातार सीमा पार से गोल दागे गए। इस फायरिंग में 4 नागरिक घायल हुए हैं। इनमें तीन हीरानगर सेक्टर के लोंदी गांव के हैं, जबकि एक व्यक्ति अरनिया सेक्टर में घायल हुआ है। पुलिस के मुताबिक, पाकिस्तान की ओर से रातभर हीरानगर, सांबा, रामगढ़, अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में गोलीबारी की गई। अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पांच किमी। के आसपास सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को बंद किया गया है। लगातार फायरिंग को देखते हुए आरएसपुरा, अरनिया और सांबा सेक्टर में और अधिक बुलेटप्रूफवाहनों को भेजा गया है। पाकिस्तान लगातार मोर्टार दाग रहा है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top