Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वजन कम करने के चक्कर में BJP सांसद के बेटे ने शुरु की डायटिंग, हार्ट अटैक से मौत

Publish Date: May 23 2018 01:55:18pm

हैदराबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय के पुत्र वैष्णव का आज दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। 21 वर्षीय वैष्णव हैदराबाद स्थित मेडीसिटी मेडिकल कालेज में तृतीय वर्ष के छात्र थे। कल रात उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके तत्काल बाद उन्हें मुशीराबाद के अस्पताल ले जाया गया, जहां करीब डेढ़ बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।  

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात को अपने रामनगर निवास में अपने परिवार के सदस्यों के साथ रात्रिभोज खाने के तुरंत बाद वैष्णव ने छाती में दर्द की शिकायत की। जिसके बाद उसे रात में सिकंदराबाद के मुशीराबाद गुरू नानक केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वहीं दत्तात्रेय के नजदीकी सूत्रों ने कहा कि वैष्णव अपने वजन को कम करने के लिए सख्त आहार प्रतिबंधों का पालन कर रहे थे। इसी वजह के कारण उसे अचानक दिल का दौरा पड़ा। अन्यथा वैष्णव को कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी।

बता दें कि वैष्णव एमबीबीएस का छात्र था। वैष्णव के निधन की सूचना मिलते ही हैदराबाद के मेयर बोंथु राममोहन अस्पताल पहुंचे। वैष्णव का शव शहर में रामनगर स्थित उनके आवास पर लाया गया है। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने वैष्णव के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने वैष्णव के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना भी व्यक्त की। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और भाजपा नेताओं ने वैष्णव के निधन पर दुख व्यक्त किया है। तेलंगाना प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण और अन्य नेता वैष्णव के आवास पर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी।
 
गौरतलब है कि बंदारू दत्तात्रेय 10वीं, 12वीं, 13वीं लोकसभा में सिकंदराबाद से सांसद रहे हैं। वह एक बार फिर से 2014 में चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे थे। उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में बतौर केंद्रीय मंत्री अपनी सेवाएं दी। यही नहीं मौजूदा सरकार में वह 2014 से 2017 के बीच श्रम एवं रोजगार मंत्रालय में राज्य मंत्री थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top