Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलीबारी में 4 की मौत, बॉर्डर पर 40 हजार से ज्यादा लोगों ने घर छोड़ा

Publish Date: May 23 2018 02:20:19pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू, सांबा व कठुआ जिलों में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजर्स की रातभर की गई गोलीबारी में चार नागरिकों की मौत हो गई व 30 अन्य घायल हो गए। प्रशासन ने बुधवार को यह जानकारी दी। जम्मू एवं कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने ट्वीट किया, जम्मू, कठुआ से लेकर अखनूर तक सीमा पार से रात भर की गई गोलीबारी में अब तक चार लोगों की मौत हो गई और 30 घायल हुए हैं। यह बहुत दुखद है।

आरएसपुरा, अरनिया, रामगढ़ व हीरानगर क्षेत्रों के सीमावर्ती गांवों में युद्ध जैसी स्थिति के बीच करीब 40,000 से ज्यादा लोगों को अपने घरों को छोड़ना पड़ा है। सीमापार से हो रही गोलीबारी में नागरिकों के जीवन, मवेशियों व संपत्तियों के लिए जोखिम की स्थिति बनी हुई है।

पाकिस्तानी रेंजर्स ने लगातार तीसरे दिन बुधवार को सीमा सैन्य व नागरिक ठिकानों को निशाना बनाते हुए भारी गोलीबारी और गोलाबारी की। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बीएसफ पाकिस्तान की कार्रवाई का प्रभावी व मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top