Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री मोदी के पास भेजा प्रस्ताव, कुमार विश्वास को भाजपा भेजेगी राज्यसभा 

Publish Date: May 23 2018 03:18:07pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : काफी समय से अपनी पार्टी (आम आदमी पार्टी) से खफा चल रहे कुमार विश्वास अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर राज्यसभा भेज जा सकती है। सूत्रों की मानें तो भाजपा उनका नाम तकरीबन फाइनल कर चुकी है और केंद्रीय स्तर पर भाजपा ने उनको राज्यसभा भेजने का प्रस्ताव नरेंद्र मोदी के पास भेज दिया है। उनके नाम पर अब सिर्फ पीएम मोदी की ओर से मुहर लगना बाकी है।

भाजपा मनोनीत कोटे की सीट पर कुमार को उच्च सदन में भेजेगी। कुमार को साहित्य के क्षेत्र में काम के लिए राज्यसभा में भेजा जाएगा। आपको बता दें कि मनोनीत कोटे की दो सीटें अप्रैल में खाली हुई हैं। अभिनेत्री रेखा, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और सामाजिक कार्यकर्ता अनु आगा बीते माह रिटायर हुए हैं। जून में मशहूर वकील के पराशरन भी रिटायर होंगे। ऐसे में इन खाली हुई चार सीटों में से एक कुमार के हिस्से आने की अटकलें हैं। सभी चार सीटों पर एक साथ ही नामों का एलान होगा। अभिनेत्री रेखा की सीट पर साहित्य, समाज कोटे से कुमार विश्वास को लाया जा सकता है। कुमार का नाम अगर भाजपा ने बढ़ाया तो जुलाई में उनको राज्यसभा भेजा जाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top