Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस 26 मई को ‘विश्वासघात’ दिवस के रूप में मनाएगी

Publish Date: May 23 2018 03:41:11pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस ने आज आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में अब तक सिर्फ बातें ही की हैं और जनता से किए कोई भी वादा पूरा नहीं किया इसलिए पार्टी भारतीय जनता पार्टी सरकार के चार साल पूरा होने पर 26 मई को देशभर में ‘विश्वासघात’ दिवस के रूप में मनाएगी। कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत तथा संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित विशेष संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी सरकार की चार साल की नाकामयाबियों का पर्दाफाश करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता 26 मई को सभी राज्य मुख्यालयों और जिलों में विश्वासघात दिवस मनाएंगे और प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान राज्यों की राजधानियों में पार्टी के वरिष्ठ नेता संवाददाता सम्मेलनों का भी आयेाजन करेंगे और मोदी सरकार की असलियत जनता के सामने रखेंगे।

गहलोत तथा सुरजेवाला ने इस दौरान एक ‘विश्वासघात-चार साल में सिर्फ बात ही बात’ नाम से एक पोस्टर भी जारी किया और कहा कि सत्ता में आने से पहले भाजपा ने लोगों में जबदरस्त उम्मीद पैदा की और यह विश्वास जताया था कि उनकी सरकार बनने के बाद सबके अच्छे दिन आएंगे लेकिन मोदी सरकार ने इसके ठीक उलट काम करते हुए देशभर में भय और अनिश्चितता का माहौल पैदा किया है। महंगाई को मुद्दा बनाकर भाजपा सत्ता में आयी लेकिन उसके शासन में महंगाई आसमान छू रही है और पेट्रोल और डीजल के दाम अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर पहुंच गये हैं जबकि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल के दाम घटे और सरकार ने इस पर लगे कर से अपना खजाना भरा है और जनता को इसका कोई फायदा नहीं हुआ।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top