Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी सरकार के चार साल पूरा होने पर कांग्रेस मनाएगी विश्वासघात दिवस

Publish Date: May 23 2018 04:06:33pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रेस ने आज कहा कि वह नरेंद्र मोदी सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर 26 मई को विश्वासघात दिवस मनाएगी और जनता के समक्ष इस सरकार का पर्दाफाश करेगी। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विमर्श करके फैसला किया है कि 26 मई दिवस को पार्टी विश्वासघात दिवस मनाएगी। मोदी सरकार के विश्वासघात का जनता के समक्ष पदाफज़श किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि 26 मई को सभी राज्यों की राजधानियों और जिला स्तरों पर धरने और प्रदशज़्न आयोजित किये जायेंगे। सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि यह सरकार भ्रष्टाचार, कालेधन, महंगाई, आतंकवाद और विदेश नीति को लेकर पूरी तरह विफल रही है। कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने विश्वासघात शीर्षक वाला एक पोस्टर जारी किया। गहलोत ने कहा, मीडिया और आम लोग समझ गए हैं कि उनके साथ विश्वासघात हुआ। चार साल पहले खूब वादे किए गए थे और जनता ने भी खूब विश्वास जताया। लेकिन चार साल में इस कदर विश्वासघात हुआ कि उसकी कल्पना नहीं की जा सकती।

गहलोत ने कहा, ये लोग चाल, चरित्र और चेहरा अलग होने का दावा करते थे लेकिन इन्होंने अपने ही सिद्धांतों की धज्जियां उड़ा दीं। उन्होंने कहा, ये लोग हर साल जश्न मनाते हैं और जनता के पैसे उड़ाते हैं। खूब विज्ञापन दिए जा रहे हैं। कांग्रेस ने सरकार में रहते हुए यह कभी नहीं किया। कांग्रेस महासचिव ने दावा किया, देश में अविश्वास, भय और हिंसा का माहौल है। हर वगज़् परेशान है। किसान परेशान है। युवा परेशान है। व्यापारी वगज़् परेशान है। सबके साथ विश्वासघात हुआ है। उन्होंने कहा, ये लोग विपक्ष में रहते हुए मंहगाई को लेकर तमाशा करते थे। आज देखिए कि पेट्रोल और डीजल की कीमत कहां पहुंच गई। आम लोगों की जेब पर डाका डाला जा रहा है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top