Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुमारस्वामी के शपथग्रहण समारोह का बारिश ने बिगाड़ा खेल

Publish Date: May 23 2018 04:29:58pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक में एच डी कुमारस्वामी की अगुआई वाले जनता दल (एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार के आज शपथ ग्रहण का समारोह पिछले दो घंटे से हो रही भारी बारिश से बिगड़ गया। शपथग्रहण समारोह के लिए विधान साैध के सामने बनाया गया विशाल मंच पानी में पूरी तरह डूब गया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए शाम साढ़े चार बजे का समय निर्धारित किया गया है। लगातार बारिश होने की स्थिति में शपथ ग्रहण समारोह बैंकट हाॅल में रखा जा सकता है।

सूत्रों के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन प्रमुख सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विशेष विमान से यहां पहुंच चुके हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जी परमेश्वर, लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया ने दिल्ली से आने वाले नेताओं की अगवानी की। श्रीमती गांधी और श्री राहुल गांधी हेलिपैड से सीधे होटल के लिए रवाना हो गये, जहां पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों को गुरुवार को होने वाले विश्वास मत परीक्षण के मद्देनजर ठहराया गया है।

समारोह में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एच चंद्रबाबू नायडू, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं अन्य पहले ही पहुंच चुके हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top