Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुरी हावड़ा शताब्दी में नाश्ता करने से 40 यात्री बीमार, 14 अस्पताल में भर्ती

Publish Date: May 23 2018 07:41:05pm

मिदनापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पुरी हावड़ा शताब्दी एक्सप्रैस में आज सुबह नाश्ता करने से 40 यात्री बीमार पड़ गए जबकि 14 यात्रियोें को उपचार के लिए खड़गपुर स्थित अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। मामला सामने आने के बाद रेलवे अधिकारियों ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। बता दें कि जो यात्री बीमार हुए है वह ट्रेन के कोच C1 और C2 में सफर कर रहे थे। 

सुबह 7 बजे के बाद यात्रियो को नाश्ता परोसा गया। जब 11.45 बजे ट्रेन खड़गपुर पहुंची तब यात्रियों द्वारा पेट दर्द और उल्टियों की शिकायत आने लगी जिसके बाद यात्रियों को रेलवे अस्पताल ले जाया गया। जो यात्री बीमार हुए है वह बरुईपुर, बागपतिन और बीरभूम के निवासी हैं। उनमें से एक 62 वर्षीय माणिक घोषाल है। 
 
पूर्वी जोन में आइआरसीटीसी समूह महाप्रबंधक देवाशीष चंद्र ने बताया कि ट्रेन सुबह 5.45 मिनट पर पुरी पहुंची जहां खाना ट्रेन में पहुंचाया गया। खाना खाने के बाद कुछ लोग बीमार पड़ गए जिनका खड़गपुर में इलाज जारी है। अब तक हमें 14 शिकायतें मिली हैं। यात्रियों द्वारा प्रदान किए गए भोजन के नमूने उनके निर्देशों पर एकत्र किए गए है। जो इस मामले में दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top