Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में मेजर से हाथापाई मामले में जांच के आदेश 

Publish Date: May 23 2018 08:20:05pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक एस पी पाणि ने श्रीनगर के एक होटल में हुई उस घटना की जांच के आदेश दिए हैं जिसमें कथित रूप से सेना के मेजर लीतुल गोगोई का नाम सामने आ रहा है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि जिला पुलिस श्रीनगर की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज के संदर्भ में जांच के ये आदेश दिए गए हैं जिसमें होटल ग्रैंड ममता की इस घटना का हवाला दिया गया है। इस मामले की जांच की जिम्मेदारी श्रीनगर, उत्तर जोन के पुलिस अधीक्षक को दी गई है। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुबह 11 बजे खानयार पुलिस स्टेशन को एक टेलीफोन काल मिली थी कि होटल ग्रैंड ममता के परिसर में कुछ लोगों के बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गयी है। इसके बाद एक पुलिस पार्टी काे मौके पर भेजा गया जहां एक महिला अौर बड़गाम निवासी युवक समीर अहमद मिले। बताया जा रहा है कि ये दोनाें होटल में किसी व्यक्ति से मिलने आए थे लेकिन होटल के रिसेप्शन पर तैनात कर्मचारियों ने उन्हें भीतर नहीं जाने दिया जिसके बाद उनमें नोंक-झोंक हुई। 

प्रवक्ता ने बताया कि इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी इन सभी लोगों को थाने ले गई और इनसे पूछताछ की। यह पता चला है कि महिला होटल में रुके सेना के किसी अधिकारी से मिलने आई थी। पुलिस ने सेना के इस अधिकारी के बारे में जांच पड़ताल कराई और बाद में उन्हें तथा उनके साथियों को पूछताछ तथा बयान दर्ज कर उनकी यूनिट को साैंप दिया। इस महिला से भी पूछताछ की जा रही है।

मेजर गोगोई अप्रैल 2018 में उस समय चर्चा में आये थे जब उन्होंने श्रीनगर सीट के लिए हुए संसदीय उप चुनाव के दौरान बडगाम में सुरक्षा बलों तथा मतदान पार्टी के सदस्यों को पत्थरबाजों से बचाने के लिए पथराव कर रहे एक स्थानीय युवक को ढाल बनाकर अपनी जीप के बोनट पर बांधा था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top