Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

त्रिकुटा पर्वत के जंगलों में लगी भीषण आग, मां वैष्णो देवी यात्रा का नया मार्ग बंद

Publish Date: May 23 2018 08:36:28pm

कटड़ा (उत्तम हिन्दू न्यूज): मां वैष्णो देवी जाने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर है। यात्रा मार्ग पर त्रिकुटा पर्वत के जंगलों में आग लग गई है। ये आग इतनी भयंकर थी कि थोड़ी देर में ही इसने कई पेड़ों को चपेट में ले लिया। वहीं बैटरी मार्ग पर आवाजाही रोक दी गई है। आग की सूचना मिलते ही श्राइन बोर्ड प्रशासन के साथ ही आपदा प्रबंधन दल दमकल विभाग पुलिस और सीआरपीएफ के जवान आग बुझाने के काम में जुट गए। फिलहाल आग पर नियंत्रण पाने में दिक्कत आ रही है और आग नए तारा कोर्ट मार्ग की ओर बढ़ रही है।

इसी बीच श्राइन बोर्ड प्रशासन ने आज दोपहर को नया तारा कोर्ट मार्ग श्रद्धालुओं की आवाजाही के लिए बंद कर दिया, क्योंकि यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। आग का दायरा तारा कोर्ट मार्ग से करीब 300 मीटर की दूरी पर बना हुआ है। उल्लेखनीय है देर रात आग तारा कोट मार्ग से करीब 1 किलोमीटर दूर गुड्डी धार क्षेत्र से हुई और तेज हवाओं के कारण देखते ही देखते 1 किलोमीटर का क्षेत्र आग के कब्जे में आ गया।  

 

मां वैष्णो देवी के त्रिकुटा पर्वत के जंगलों में भीषण आग

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


वर्ल्ड टूर फाइनल्स: पीवी सिंधू की इंतानोन पर रोमांचक जीत, फाइनल में बनाई जगह

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने अपनी शानदार फार्म जारी...

हिना खान ने शेयर किया पहली एडल्ट फिल्म का एक्सीरियेंस

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर टीवी स्टार हिना खान ग्लैमरेस लुक को लेकर अकसर चर्चा में ...

top