Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

योगी राज में समाज का कोई वर्ग नहीं है महफूज : अखिलेश

Publish Date: May 23 2018 08:45:50pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): कानून व्यवस्था के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार को घेरते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कहा कि योगी राज में जनता भय और अराजकता के साये में जीने को मजबूर हैं वहीं विधायकों से खुलेआम फिरौती मांगी जा रही है।
 
यादव ने यहां जारी बयान में कहा कि सूबे के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के घर डकैती जैसी घटना यह बताने के लिए पर्याप्त है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। भाजपा की सरकार में समाज का कोई वर्ग सुरक्षित नही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सीतापुर के अलावा अब रायबरेली में भी कुत्तों का आतंक बढ़ गया है। कई मासूमों की मौत के बाद भी शासन-प्रशासन का रवैया संवेदना शून्य है। राष्ट्रीय राजधानी परिक्षेत्र ग्रेटर नोएडा में लूटपाट, एटा में पुलिस टीम पर हमला, फतेहपुर में खनन माफिया का तांडव जैसी घटनायें पूरे प्रदेश में आम हो गयी हैं। महिलायें-बेटियां घर से बाहर निकलने का साहस नही कर पा रही है। अल्पसंख्यक दहशत में हैं।

यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा की सरकार आयी है अपराध की घटनाओं में तीव्र वृृद्धि हुई है। श्री योगी ने सत्ता संभालते ही प्रदेश से अपराधियों के पलायन की बात कही थी, लेकिन इसमें अपनी असफलता छुपाने के लिए फर्जी एनकाउन्टर का सहारा लिया जा रहा है। भाजपा ने जनता को गुमराह कर सत्ता हासिल की है। 

उन्होंने कहा कि दरअसल,भाजपा सरकार की प्राथमिकता में किसान, गरीब, नौजवान नहीं है। सत्ताधारी दल के कई मंत्री, सांसदो और विधायकों का व्यवहार और भाषा असंसदीय एवं अलोकतांत्रिक है। भाजपा सरकार के रहते प्रदेश की कानून व्यवस्था दुरूस्त होने की कतई उम्मीद नहीं की जा सकती है। जिस जनता ने अच्छे दिनों के वादे पर वोट से सत्ता बदली थी वही अब वोट से फिर बदलाव करने का मन बना चुकी है। जनता को परेशान करने वाली सरकार का हश्र बुरा होता है, भाजपा को यह बात जल्दी ही समझ लेनी चाहिए। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top