Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

डाक्टर की शर्मनाक करतूत, दलित मरीज को टच करने के लिए मांगे 1000 रुपए 

Publish Date: May 24 2018 11:59:48am

जौनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): डाक्टरों को समाज में भगवान का दर्जा दिया जाता है लेकिन यूपी में भगवान के इस दर्जे को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहां सरकारी अस्पताल के एक डाक्टर ने मरीज का इलाज करने से व उसे छूने से केवल इसलिए मना कर दिया कि क्योंकि मरीज दलित है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना यूपी के जौनपुर जिले की है यहां मछलीशहर के परसूपुर के रहने वाला केशल प्रसाद अपने पिता नरेंद्र प्रसाद का इलाज करवाने के लिए सरकारी अस्पताल लेकर आया। लेकिन यहां डॉक्टर ने मरीज को छूने से इंकार कर दिया और बाद में मरीज को छूने के लिए 1000 रुपए की डिमांड की। डॉक्टर ने कहा कि मरीज दलित है इसलिए उसे छूने के लिए 1000 रुपए लगेंगे। 

पीडि़त युवक ने बताया कि पिता की हालत नाजुक होने की वजह से उसने खुद उन्हें स्ट्रेचर पर लिटाया और फिर डॉक्टर से तुरंत उनका इलाज शुरू करने को कहा। लेकिन तब वहां मौजूद डॉक्टर ने जातिसूचक शब्दों के साथ उनका अपमान किया और मरीज को छूने के लिए पैसों की मांग रख दी। इसके अलावा पैसे ना देने पर मरीज को स्ट्रेचर से धक्का भी दे दिया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top