Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से ISI एजेंट गिरफ्तार

Publish Date: May 24 2018 01:27:41pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश आतंकवाद निरोधक दस्ता(एटीएस) ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी इंटर सर्विस इंटेलीजेंस (आईएसआई) के संदिग्ध एजेंट को उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से गिरफ्तार किया है।
पुलिस महानिरीक्षक(एटीएस) असीम अरुण ने आज यहां बताया कि गत तीन मई 2017 को यूपी एटीएस द्वारा मिलिट्री इंटेलिजेंस के सहयोग से फैजाबाद निवासी आफताब को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उससे हुई पूछताछ और विवेचना के बाद कुछ और आईएसआई एजेन्ट एटीएस के रडार पर आए। इस मामले की रिपोर्ट गोमतीनगर थाने में दर्ज की गयी थी। 

उन्होने बताया कि मामले की विवेचना के बाद एटीएस की एक टीम अपर पुलिस अधीक्षक(एटीएस) राजेश साहनी के नेतृत्व में पिथौरागढ़ गयी थी। उत्तराखंड पुलिस और यूपी एटीएस की संयुक्त टीम ने गत 22मई को पिथौरागढ़ निवासी रमेश सिंह से पूछताछ की गयी। उसके घर की तलाशी ली गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किये जाने बाद उसने पूछताछ में टीम को कई महत्वपूर्ण जानकारिया दी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top