Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छेड़छाड़ के आरोप में ITBP के तीन जवान गिरफ्तार

Publish Date: May 24 2018 01:54:15pm

कोंडागांव (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में इंडो-तिब्बत बॉर्डर पुलिस (आईटीबीपी) 29वीं बटालियन के तीन जवानों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इनके खिलाफ सिटी कोतवाली में मंगलवार की शाम शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने बताया कि नगर के एनसीसी मैदान के पास मंगलवार शाम आईटीबीपी के जवान मनीश कुमार (उत्तर प्रदेश के बुलंद शहर), नगेंद्र भगौर( आगरा) व प्रभु दयाल (राजस्थान) निवासी ने स्कूल स्तर की राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ अश्लील हरकतें कीं। 

इससे परेशान छात्राओं ने परिजनों को मोबाइल पर कॉल कर घटना की जानकारी दी। परिजनों ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज करवाई। मामले की जांच के बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी जवानों को पॉक्सो अधिनियम तथा दण्ड विधान की धारा 354 के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top