Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी सरकार के चार साल पर भाजपा चलाएगी नौ सूत्री अभियान

Publish Date: May 24 2018 02:55:37pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश भर में अपने कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर देश भर में जश्न मनाने जा रही है। पार्टी ने इसके लिए पार्टी 26 मई से 11 जून तक देश भर में जनसंपर्क का नौ सूत्री अभियान चलाने का निर्देश दिया है। 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने सभी प्रदेश अध्यक्षों, प्रदेश संगठन महामंत्रियों, प्रदेश प्रभारियों एवं सांसदों को एक पत्र लिख कर कहा है कि वे प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में केन्द्र एवं राज्य सरकारों की योजनाओं के लाभार्थियों का सम्मेलन आयोजित करें। उन्होंने कहा है कि देश भर की 15 केन्द्रीय योजनाओं के लाभार्थियों से प्रधानमंत्री श्री मोदी ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात करेंगे हालांकि उन्होंने इसकी तारीख एवं समय के बारे में कुछ नहीं बताया।

श्री सिंह ने कहा कि सभी जिला मुख्यालयों में पत्रकार वार्ता का आयोजन करके चार साल की उपलब्धियों को साझा करने, जिला स्तर पर बुद्धिजीवियों, साहित्यकारों, कलाकारों का सम्मेलन करने, सभी अनुसूचित जाति के लोगों की बस्तियों में एक दिन का विशेष संपर्क अभियान चलाने, अनुसूचित जनजाति के गांवों में ग्राम सभा का आयोजन करने, स्वच्छता अभियान चला कर महापुरुषों की सार्वजनिक स्थान पर लगी मूर्तियों एवं परिसर की सफाई एवं माल्यार्पण करने, युवा मोर्चा द्वारा बाइक रैली निकालने, वरिष्ठ नागरिकों से मुलाकात का विशेष अभियान चलाने को कहा गया है।

उन्होंने इसके अलावा बूथ संपर्क अभियान में हर बूथ पर बूथ प्रमुख एव मंडल कार्यकारिणी के सदस्यों को कम से कम 50-50 लोगों से संपर्क करने, घर-घर जाकर उपलब्धियों का पत्रक सौंपने, स्टीकर लगाने आदि का काम करने को कहा गया है। इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि उपरोक्त कार्यक्रमों के क्रियान्वयन के बारे में पूरी योजना बना कर उसे केन्द्रीय कार्यालय में एक सप्ताह के अंदर ईमेल के माध्यम से भेजा जाये और कार्यक्रमों के आयोजन के उपरांत तस्वीरों सहित अवगत कराया जाये।

भाजपा ये नौ कार्यक्रम 26 मई से 11 जून के बीच आयोजित करेगी। भाजपा के राष्ट्रीय कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री श्री मोदी 26 मई को ओडिशा के कटक में रैली को संबोधित करेंगे। जबकि श्री शाह शुक्रवार को पत्रकारों से मिलेंगे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top