Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गाजियाबाद में टायर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

Publish Date: May 24 2018 05:00:16pm

गाजियाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के थाना सिहानी गेट इलाके की हिंडन विहार कॉलोनी में टायर व्यवसायी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 

नगर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने घटना की जानकारी देते बताया कि मृतक का नाम राजीव चौहान है और वह कवि नगर इलाके में टायर का व्यवसाय करते हैं। कल रात राजीव अपनी फैक्ट्री से घर की तरफ जा रहे थे तभी कुछ हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। घायल अवस्था में उन्हें पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी। पीड़ित के परिजनों ने तीन पूर्व कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए बताया कि ये लोग पिछले कई दिनों से उन्हें धमकियां दे रहे थे संभवता इस हत्या में पूर्व कर्मचारियों का ही हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL के इतिहास में इस भारतीय खिलाड़ी पर लगी थी सबसे अधिक बोली, इस बार साख दांव पर 

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- अगले साल होने वाले आईपीएल सत्र...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top