Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नाक्षी नटराजन नाराज नहीं: कमलनाथ

Publish Date: May 24 2018 05:03:27pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज कहा कि पार्टी नेता मीनाक्षी नटराजन नाराज नहीं हैं और उन्होंने स्वयं ही  नटराजन से बात की है। कमलनाथ ने यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि नटराजन ने त्यागपत्र भी नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पूरी बात सुनी जाएगी और कोई समस्या होगी तो उसका हल भी निकालेंगे।
 
दरअसल केंद्रीय नेतृत्व ने हाल ही में प्रदेश स्तरीय समन्वय समिति का गठन वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की अध्यक्षता में किया है। इसके कुल तेरह सदस्यों में मंदसौर जिले से राजेंद्र सिंह गौतम को भी शामिल किया गया है। गौतम नटराजन के प्रतिद्वंद्वी माने जाते हैं। गौतम को समिति में शामिल किए जाने पर नटराजन ने कथित तौर पर नाराजगी जताते हुए कल कहा था कि वह अपनी बात पार्टी फोरम पर रखेंगी। उनके कुछ समर्थकों ने मंदसौर और नीमच जिलों में अपने पदों से त्यागपत्र भी भेज दिए हैं।

वहीं सुश्री नटराजन को घोषणापत्र समिति में उपाध्यक्ष बनाया गया है। इस समिति के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह हैं। कल सोशल मीडिया में यह खबर वायरल हो गयी थी कि नटराजन ने समिति से त्यागपत्र दे दिया है। हालाकि इसकी पुष्टि नहीं हो पायी थी।
 
एक अन्य सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी किसी नेता के 'कोटे' के आधार पर टिकट नहीं देगी। टिकट देने का एक ही आधार जीत की संभावना होगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top