Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तमिलनाडु में विपक्ष के बंद का मिलाजुला असर

Publish Date: May 25 2018 12:19:17pm

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज): तमिलनाडु के तूतीकोरिन में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) की अगुवाई में विपक्ष द्वारा शुक्रवार को आहूत बंद को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है। इस बंद का आह्वान स्टरलाइट कॉपर संयंत्र का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस द्वारा की गई गोलीबारी में 13 लोगों के मारे जाने के विरोध में किया गया। 

हालांकि, राज्य परिवहन निगम की बसें सड़कों पर दौड़ रही हैं लेकिन ट्रेड यूनियन शाखा के प्रति निष्ठा के कारण ऑटोरिक्शा चालकों ने बंद का समर्थन करते हुए सुबह से लेकर शाम तक अपने वाहन नहीं चलाने का फैसला किया है। 

दुकानें और होटल बंद हैं लेकिन कार्यालयों में सामान्य रूप से कामकाज हो रहा है। व्यापार मंडल के एस.राजा ने आईएएनएस को बताया कि तूतीकोरिन में पुलिस की गोलीबारी के बाद मंगलवार से दुकानें और होटल बंद पड़े हैं। रिपोर्टों के मुताबिक, कन्याकुमारी और नागपट्टिनम जिलों में सरकारी बसों पथराव की छिटपुट घटनाएं सुनने को मिल रही हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top