Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

स्कूल में बिजली गिरने से शिक्षक की मौत, चार झुलसे

Publish Date: May 25 2018 12:36:08pm

पत्थलगांव (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में घोलेंग स्थित एक निजी स्कूल में आयोजित शताब्दी समारोह के कार्यक्रम के दौरान बिजली गिरने से एक शिक्षक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कल शाम घोलेंग का ईसाई मिशन स्कूल में आयोजित समारोह में काफी बड़ी संख्या में स्कूली छात्र और अभिभावकों की भीड़ उपस्थित थी। इस दौरान अचानक मौसम में बदलाव के साथ ही कार्यक्रम स्थल पर ही बिजली गिरने की घटना घटित हुई। इसकी चपेट में आने से शिक्षक अतुल खलखो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में समीप बैठे चार अन्य युवक भी झुलस गए।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि बिजली गिरने की घटना से पूरे स्कूल परिसर में उपस्थित लोगों को तेज झटका लगा था। बिजली गिरने की इस घटना में सभी घायलों का उपचार के बाद उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top