Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भीड़ के हाथों मरने से सिख पुलिसकर्मी ने मुस्लिम युवक को बचाया, वीडियो वायरल 

Publish Date: May 25 2018 01:01:35pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोशल मीडिया पर इन दिनों एक सिख पुलिसकर्मी की वीडियो खूब वायरल हो रही है। लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे है। वीडियो में सिख पुलिसकर्मी गगनदीप जो उत्तराखंड पुलिस में सब-इंस्पेक्टर है, वे एक मुस्लमान युवक को भीड़ से बचाते हुए नजर आ रहे है। भीड़ युवक को पीटना चाहती है और उस युवक को बचाने के लिए गगनदीप ने अपने सीने से लगा रखा है। यह पूरी घटना उत्तराखंड के नैनीताल जिले में स्थित रामनगर की है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 22 मई को रामनगर में स्थित एक मंदिर में एक कपल छुपकर मिलने आया था, जिसे लोगों ने देख लिया। पूछताछ में मालूम चला कि लड़का मुसलमान है और लड़की हिंदू है। इसके बाद वहां हिंदू संगठन के लोग भी आ गए और हंगामा शुरू कर दिया। देखते-देखते वहां भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ में शामिल हिन्दू संगठन के लोग उस मुस्लिम लड़के को पीटना चाहते थे लेकिन उस समय उस लड़के के लिए गगनदीन फरिश्ता बन कर आए और ढाल बनकर खड़े हो गए। 

रिपोर्ट के अनुसार भीड़ में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद् के भी लोग शामिल थे। काफी मशक्कत के बाद आखिरकार सिख पुलिसकर्मी गगनदीप ने किसी तरह से मुस्लिम लड़के को बचा लिया। इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आस-पास के इलाकों में रहने वाले लड़के-लड़कियां अक्सर मंदिर में एक-दूसरे से मिलने आते हैं। जिसमें हिंदू और मुस्लिम दोनों समुदाय के युवक आते हैं। पुलिस ने बताया कि लड़की अपनी मर्जी से उस लड़के के साथ आई थी। इस घटना में जो कपल था, उसमें लड़का और लड़की, दोनों बालिग थे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top