Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुत्र द्वारा करवाई गोलीबारी में पिता की मौत

Publish Date: May 25 2018 03:56:11pm

जबलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में दो दिन पहले एक घर में हुई गोलीबारी में एक अधेड की मौत के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके पुत्र और उसके साथियों को गिरफतार कर लिया। आरोपी बेटे ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए अपने घर पर गोलीबारी कराई थी, जिसमें उसके पिता की मौत हो गई।

मढ़ोताल पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजीव गांधी नगर में बुधवार.गुरूवार की दरम्यानी रात्रि अज्ञात युवकों ने अधेड व्यक्ति अशोक अहिरवार के घर पथराव किया था। अधेड़ व्यक्ति जब दरवाजा खोलकर बाहर आया तो अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक व्यक्ति के पुत्र ने दुश्मनों पर झूठा प्रकरण दर्ज करवाने के लिए अपने दोस्तों से घर पर फायरिंग करवाई थी, जिसमें उसके पिता की मौत हो गयी। पुलिस ने आरोपी पुत्र व उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला के अनुसार मृतक के छोटे लड़के मनीष अहिरवार का झगड़ा दो दिन पूर्व चिंटृ चैबे, मिंटू चैबे व मानस उपाध्याय से हुआ था। तीनों युवकों ने उसके साथ मारपीट की थी। तीनों को झूठे प्रकरण में फंसाने के लिए मोनू ने अपने साथियों से घर पर फायरिंग करवाई थी। इस दौरान उसके पिता दरवाजा खोलकर बाहर निकल गये और गोली लगने से उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने साजिश व हत्या के आरोपी में आरोपी पुत्र सहित उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top