Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मेजर गोगोई ने गलती की है तो कड़ी सजा मिलेगी: जनरल रावत

Publish Date: May 25 2018 04:07:57pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा है कि यदि मेजर लीतुल गोगोई ने कोई गलती की है तो उन्हें एेसी कड़ी सजा दी जायेगी जो अपने आप में मिसाल होगी। रिपोर्टों के अनुसार गत बुधवार को यहां ग्रैंड ममता होटल में सेना के एक अधिकारी की होटल के स्टॉफ के साथ नोक-झाेंक हुई थी। उस मौके पर उनके साथ एक ड्राइवर और एक युवती भी थी। इस घटना में कथित रूप से मेजर गोगाेई का नाम सामने आया था।
 
रमजान के दौरान सुरक्षा बलों के अभियान स्थगित किये जाने के बाद पहली बार सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने आये जनरल रावत ने संवाददाताओं द्वारा मेजर गोगोई के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यदि सेना में कोई भी गलती करता है, चाहे वह किसी भी रैंक का हो और यह हमारी जानकारी में आता है तो उसे कड़ी सजा दी जायेगी और यह सजा ऐसी होगी जो अपने आप में मिसाल होगी। 

एक स्थानीय युवती के सेना के अधिकारी से होटल में मिलने आने की बात फैलने पर स्थानीय स्तर पर इसे लेकर कुछ विवाद पैदा हो गया था। पुलिस ने उस समय सेना के अधिकारी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया था।
 
मेजर गोगोई अप्रैल 2018 में उस समय चर्चा में आये थे जब उन्होंने श्रीनगर सीट के लिए हुए संसदीय उपचुनाव के दौरान बडगाम में सुरक्षा बलों तथा मतदान पार्टी के सदस्यों को पत्थरबाजों से बचाने के लिए पथराव कर रहे एक स्थानीय युवक को ढाल बनाकर अपनी जीप के बोनट पर बांधा था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top