Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रविवार को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे मोदी 

Publish Date: May 25 2018 04:10:55pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पीएम नरेंद्र मोदी बाहरी राज्यों से आकर दिल्ली से होकर गुजरने वाले वाहनों का दबाव कम करने के लिए रविवार को उत्तर प्रदेश के बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे। सड़क परिवाहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि मोदी 27 मई को उत्तर प्रदेश के बागपत में इस एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे और उसके बाद वह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले मोदी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली के निजामुद्दीन से करीब छह किलोमीटर तक खुली जीप में सफर करेंगे।

उन्होंने कहा कि यह एक्सप्रेस-वे हरियाणा के कुंडली से शुरु होगा और उत्तर प्रदेश के बागपत, गाजियाबाद तथा ग्रेटर नोएडा होते हुए हरियाणा में पलवल से जुड़ेगा। एक्सप्रेस-वे के बनने से महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और पंजाब से उत्तर प्रदेश, बिहार और उत्तराखण्ड जाने वाले लोगों को अब दिल्ली आने की जरूरत नहीं होगी और वे अब बाहर ही बाहर अपने गंतव्य स्थानों को पहुंच जाएंगे। इस मार्ग के बनने से दिल्ली में प्रति दिन 50 हजार वाणिज्यिक वाहनों का आवागमन रुक जाएगा और वे इस रास्ते का प्रयोग कर सीधे अपने गंतव्य तक जा सकेंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top