Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक: मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने हासिल किया बहुमत, 117 विधायकों ने दिया समर्थन

Publish Date: May 25 2018 04:42:55pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी की अगवाई वाले कांग्रेस-जनता दल (सेक्युलर) सरकार ने आज विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सदस्यों की गैर-मौजूदगी के बावजूद बहुमत हासिल कर लिया। कुमारस्वामी को यह मौका कांग्रेस की पहल पर सर्वोच्च न्यायालय के हस्तक्षेप से मिला है। इससे पत्रकार गौरी लंकेश की आत्मा को जरूर शांति मिली होगी। यह एक तरह से पत्रकार बिरादरी की भी जीत है।

इससे पहले भाजपा सदस्यों ने मुख्यमंत्री द्वारा विपक्ष के नेता पर टिप्पणी के बाद सदन से बहिर्गमन कर दिया। भाजपा के एक नेता ने कहा, विपक्ष के नेता बी.एस.येदियुरप्पा द्वारा सदन में जेडीएस व कांग्रेस के अनैतिक गठबंधन के खिलाफ संबोधन के बाद हमारे सभी 104 सदस्य विधानसभा से बाहर चले गए। विपक्षी सदस्यों ने कहा कि अगर सरकार किसानों के करीब 53 हजार करोड़ का कर्ज माफ नहीं करती है तो 28 मई को प्रदेशव्यापी बंद किया जायेगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top