Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा ने लॉन्च किया 2019 आम चुनाव कैंपेन, नारा दिया-'मोदी सरकार फिर एक बार'

Publish Date: May 25 2018 06:12:52pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार ने अपने कार्यकाल के चार साल पूरे करने पर भ्रष्टाचार मुक्त शासन एवं तेज़ विकास के आधार पर अगले आम चुनाव के प्रचार अभियान का आज शंखनाद किया। पार्टी ने 'साफ नीयत, सही विकास के नारे के साथ विगत 48 माह के कामकाज का विवरण जारी किया और दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार देश के 22 करोड़ गरीबों के जीवनस्तर को ऊपर उठाने में कामयाब रही है। 

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने यहां चुनींदा संपादकों से हर मोर्च पर सरकार की उपलब्धियों की चचाज़् करते हुए कहा कि मोदी सरकार को राष्ट्रगौरव को सवोज़्च्च स्तर पर स्थापित करने, लोकाभिमुख सरकार का उदाहरण प्रस्तुत करने तथा विभिन्न प्रकार के विरोधाभासों को समाप्त करके संविधान के दायरे में सरकार के कार्यक्रमों को नीचे तक लागू करने में सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि देश के लोकतंत्र के इतिहास और विकास यात्रा में देश के गौरव को प्रस्थापित करने का ऐसा कोई पिछला उदाहरण नहीं है।

बाद में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने 48 माह के कामकाज पर एक पावरप्वांइट प्रजेंटेशन पेश किया जिसमें कहा गया कि 13.25 लाख लोगों को 12 रुपए प्रतिवर्ष के प्रीमियम वाला सुरक्षा बीमा मिला है। तीन लाख 60 हजार गांवों को खुले में शौच से मुक्त बनाया गया है और 7.25 करोड़ शौचालयों का निमाज़्ण कराया गया है। इसके अलावा कृषि, सिंचाई, रक्षा, कूटनीति, उद्योग एवं व्यापार आदि हर क्षेत्र में उपलब्धियों का विवरण दिया गया और 2019 में मोदी सरकार फिर एक बार का नारा दिया गया।

शाह कल पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन का आयोजन करेंगे जबकि प्रधानमंत्री मोदी कल ओडिशा के कटक में जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी ने मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर 27 मई से 11 जून तक विशेष संपर्क अभियान चलाने का ऐलान किया है जिसके तहत भाजपा के चार हजार वरिष्ठ नेता देश के एक लाख प्रबुद्ध लोगों से संपर्क करेंगे। इसके अलावा पार्टी 26 मई से 11 जून तक देश भर में जनसंपर्क का नौ सूत्री अभियान भी चलाएगी जबकि प्रधानमंत्री मोदी देश भर की 15 केन्द्रीय योजनाओं के लाभार्थियों से ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात करेंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top