Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कैराना उपचुनाव : तबस्सुम को भीम आर्मी और आप का भी साथ

Publish Date: May 25 2018 06:47:22pm

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश में कैराना लोकसभा उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) उम्मीदवार तबस्सुम हसन को आम आदमी पार्टी (आप) और दलित संगठन भीम आमीज़् का समथज़्न भी मिल गया है। आप नेता योगेश दहिया ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने समाजवादी पाटीज़् (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और कैराना उपचुनाव में विपक्षी एकता को और मजबूती देते हुए तबस्सुम बेगम को समथज़्न देने की जानकारी दी।

उधर, भीम आर्मी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मंजीत नोटियाल ने पत्रकारों को बताया कि सहारनपुर जिला जेल में रासुका में निरूद्ध भीम आमीज़् संस्थापक चंद्रशेखर ने तबस्सुम बेगम के समथज़्न में अपील जारी की है जिसमें कहा गया है कि आज भाजपा को पराजित करना वक्त की मांग है। चंद्रशेखर ने भरोसा जताया कि कैराना उपचुनाव में विपक्षी दलों की एकता संगठित हुई है उससे तबस्सुम बेगम की
जीत निश्चित है। 

इस बीच, रालोद अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने सहारनपुर के गंगोह-टिकरोल में चुनावी सभा के दौरान तबस्सुम बेगम को जिताने की अपील की। सिंह ने सहारनपुर में कई व्यापारिक संगठनों से मुलाकात कर व्यापारियों का समर्थन भी मांगा। चौधरी अजीत सिंह को उत्तर प्रदेश के व्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेश्याम नारंग ने भरोसा दिया कि उनके संगठन से जुड़े व्यापारी तबस्सुम का समर्थन करेंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top