Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुख्य सचिव मारपीट मामला : जांच के लिए मनीष सीसोदिया के घर पहुंची दिल्ली पुलिस 

Publish Date: May 25 2018 07:56:19pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित हमले के मामले में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पहुंची और उनसे पूछताछ की। जानकारी के अनुसार, बुधवार को दिल्ली पुलिस की ओर से एक पत्र भेजकर मनीष सिसोदिया से जांच में शामिल होने को कहा गया था। गुरुवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जांच में शामिल होने के लिए सहमति जताई थी। दिल्ली पुलिस को भेजे गए जवाब में सिसोदिया ने कहा कि वह शुक्रवार को साढ़े चार बजे जांच में शामिल होने के लिए घर पर उपलब्ध रहेंगे। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की ओर से इस कार्रवाई की वीडियो रिकार्डिंग भी करवाई जाएगी।  

आपको बता दें कि इससे पहले इसी मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से दिल्ली पुलिस तीन घंटे से अधिक समय तक पूछताछ कर चुकी है। जानकारी में रहे कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का दावा है कि 19 फरवरी की देर रात 12 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास पर उन्हें बुलाया गया। वहां पहले से एक कमरे में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, आम आदमी पार्टी के 11 विधायक व वीके जैन मौजूद थे। मुख्य सचिव का आरोप है कि कमरे में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने उनके साथ बदसलूकी व मारपीट की थी। घटना के चार दिनों बाद पुलिस टीम ने सिविल लाइंस इलाके में मुख्यमंत्री के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला था और हाडज़् डिस्क जब्त कर लिया था। हार्ड डिस्क की फॉरेंसिक रिपोर्ट का अभी इंतजार है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top