Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ITBP के जवानों ने की 3 महिला खिलाड़ियों से छेड़छाड़, निलंबित

Publish Date: May 25 2018 08:41:11pm

बस्तर (उत्तम हिंदू न्यूज) : छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले की 3 स्थानीय टेबल टेनिस महिला खिलाड़ियों ने ITBP के 3 जवानों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़िकयां जब खेल मैदान से वापस घर लौट रही थीं तो चहल कदमी कर रहे जवानों ने उनके साथ छेड़छाड़ की। जानकारी के मुताबिक तीनों महिला खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी हैं।

ITBP जवानों द्वारा छेड़छाड़ की बात जब परिजनों को बताई को उन्होंने कोंडागव सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज करवा दी। लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने आगरा निवासी मनीष कुमार (24 वर्षिय), बुलंदशहर निवासी नागेंद्र भगौड़ (27 वर्षीय) और छींका, राजस्थान निवासी प्रभुदयाल (25 वर्षीय) को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें 3 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। ITBP जवानों की इस हरकत को देखते हुए उन्हें तत्काल निलंबित कर विभागीय जांच के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top