Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नागपुर में लू का कहर, 5 की मौत

Publish Date: May 26 2018 10:55:29am

नागपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- महाराष्ट्र के नागपुर में तापमान 45 डिग्री सेल्सियस रहा और लू ने पांच लोगों की जान ले ली।

सूत्रों के अनुसार इन पांच लोगों की मौत का कारण अज्ञात है लेकिन लू लगना और गर्मी की अधिकता इसका एक कारण होने की आशंका है। पंचनामे की रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि इनकी मौत का वास्तविक कारण क्या रहा। आज एक 35-40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति सीताबुल्दी में हीरा स्वीट्स के बाहर बेहोश पाया गया। मायो अस्पताल के डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मांडला (30) इमामबाड़ा पुलिस क्षेत्र के अशोक चौहारा बस स्टाप पर बेहोश मिली। उसे जीएमसीएच के डाक्टरों में घोषित कर दिया। 

मिनिमाता नगर निवासी राजेश रमेश गदेवार (40) को कालाम्ना बाजार के गेट नंबर दो पर मृत पाया गया। इसी तरह एक अज्ञात व्यक्ति कालाम्ना के विजय नगर स्थित लक्ष्मीनगर चौराहे पर मृत पाया गया। एक अन्य अज्ञात (25) को मोथा ताजबाग के मेला ग्राउंड पर मृत पाया गया। पुलिस ने सभी मामलों को दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top