Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी के खिलाफ महागठबंधन करने वाले दल ज्यादा समय एक साथ नहीं ठहर सकते: शर्मा

Publish Date: May 26 2018 11:06:17am

गोरखपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने आज यहां कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ महागठबंधन करने वाले दल एक दूसरे के साथ देर तक नहीं रह सकते हैं। शर्मा आज यहां पत्रकारों से कहा कि जो लोग गठबंधन की राजनीति को अवसरवादिता बताते थे आज वही 50 दलों का गठबंधन करके सरकार चलाने के लिए बेचैन हैं। उन्होंने कहा कि पहले जो 25 दल का गठबंधन करते थे वही आज 50 दलों का गठबंधन कर मोदी सरकार को गिराने की कोशिश कर रहे हैं। वे दल एक दूसरे के साथ देर तक नहीं रह सकते हैं।

उन्होंने केन्द्र के मोदी सरकार की चार वर्ष की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि यह पहली सरकार है जो दूर दराज के क्षेंत्रों में अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है। सबका साथ और सबका विकास के नारे के साथ हमने यात्रा शुरू की थी और अब लोग इससे जुडते चले गये और यह काफिला लम्बा हो गया है। उन्होंने कहा कि यह जन सैलाब है जो मोदी के साथ चल रहा है।

शर्मा ने कहा कि भारत सरकार ने चार और उत्तर प्रदेश सरका ने एक वर्ष में जिस प्रकार से कार्य किये हैं वे चुनौतीपूर्ण थे। जर्जर व्यवस्था, चरमरायी अर्थ व्यवस्था और पडोसी देशों से संबन्ध जैसी चुनौती थी। उन्होंने कहा कि मोदी जबसे प्रधानमंत्री बने हैं वे देश और विदेश में भारत को बडी शक्ति के रूप में पेश कर रहे हैं। गौरतलब है कि 26 मई 2014 को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल ने शपथ ली थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top