Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

योगी ने बागपत मे मोदी की जनसभा की तैयारियों की समीक्षा की

Publish Date: May 26 2018 11:09:16am

बागपत (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अचानक बागपत पहुंचे और 27 मई को ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे का उद्घाटन करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा की तैयारियों की समीक्षा की।

मुख्यमंत्री का अचानक दौरा होने से बागपत के सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप की स्थिति बनी रही। जिला अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री आज शाम चार बजे बागपत के मविकला गांव स्थित जिला स्टेडियम में पहुंचे। वे यहां सीधे हेलीकॉप्टर से पहुंचे। उन्होंने यहाँ 27 मई को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। श्री योगी ने रैली स्थल का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

योगी ने पत्रकारों से कहा कि श्री मोदी 27 मई को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे। अधिकारियों के अनुसार ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे की कुल लंबाई 135 किलोमीटर है। यह 11 हजार करोड़ की लागत से बना है। बागपत पहुँचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह एक्सप्रेस -वे, एनसीआर का प्रदूषण कम करेगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top