Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सुरक्षा कारणों के मद्देनजर दक्षिण कश्मीर में रेल सेवा निलंबित

Publish Date: May 26 2018 12:37:14pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण कश्मीर में प्रदर्शनकारियों की ओर से रेलवे ट्रैक को नुकसान पहुंचने तथा सुरक्षा कारणों से आज दूसरे दिन भी रेल सेवा को निलंबित किया गया। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्तता के संबंध में पूछताछ के लिए स्थानीय युवाओं की गिरफ्तारी के विरोध में घाटी में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। 

रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यूनीवार्ता से कहा कि उत्तरी कश्मीर में श्रीनगर-बड़गाम को बारामुल्ला से जोड़ने वाली सारी ट्रेनें नियमित समय पर चल रही है। वहीं अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके के अरवानी में रेलवे ट्रैक पर हुए प्रदर्शन की वजह से ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया है।

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में सुरक्षा कारणों से इस माह अब तक 12 बार आंशिक या पूर्ण रूप से ट्रेन सेवाओं को स्थगित किया गया हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


इस फुटबाल क्लब ने अपनी टीम और कोच को गिफ्ट में दी नई कारें

मेड्रिड (उत्तम हिन्दू न्यूज): स्पेन के फुटबाल क्लब एटलेटिको म...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top