Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी सरकार के चार वर्ष: भाजपा बता रही उपलब्धि, कांग्रेस मना रही विश्वासघात दिवस

Publish Date: May 26 2018 12:55:00pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के आज चार साल पूरे होने पर मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी जहां अपनी उपलब्धियों एवं योजनाओं को लेकर घर-घर संपर्क करने वाली है, वहीं कांग्रेस प्रदेश भर में विश्वासघात दिवस मना रही है।

केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर आज प्रदेश भर में भाजपा में जश्न का माहौल है। पार्टी 26 मई से 11 जून के बीच विशेष अभियान चलाने जा रही हैं। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुणावत ने बताया कि 4 हजार वरिष्ठ नेता देश के 1 लाख प्रबुद्ध व्यक्तियों से संपर्क कर उन्हें केन्द्र सरकार की चार वर्षो की उपलब्धियों से अवगत करायेंगे। 26 मई को प्रधानमंत्री श्री मोदी उडीसा में इस अवसर पर जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसका लाइव प्रसारण जिला केन्द्रों पर किया जायेगा। 

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज सरकार की उपलब्धियों एवं संगठन की आगामी कार्ययोजना रखेंगे। वहीं कांग्रेस आज समूचे प्रदेश में विश्वासघात दिवस मना रही है। इसी क्रम में पार्टी के कई पदाधिकारी राजधानी भोपाल में धरने पर बैठे। कांग्रेस ने पोस्टर्स के माध्यम से केंद्र सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने पेश किया।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल ने बताया कि पार्टी ने देशभर में जिला स्तर पर 'विश्वासघात दिवस' मनाने का निर्णय लिया है। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भी जिला स्तर पर इसका आयोजन करने के निर्देश दिए हैं। राजधानी भोपाल के अलावा इन्दोर, जबलपुर और ग्वालियर से भी इसी प्रकार की खबरें हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top