Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हथियार तस्कर गिरोह का उद्भेदन, चार गिरफ्तार

Publish Date: May 26 2018 12:59:54pm

बिहारशरीफ (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में नालंदा जिले में अवैध हथियार के चल रहे कारोबार पर लगाम लगाने के उद्देश्य से चलाये गये विशेष अभियान में हथियार तस्कर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किया है।

नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने आज यहां बताया कि कुछ दिन पूर्व नालंदा पुलिस ने हथियार तस्कर गिरोह के सदस्य राजेंद्र गराई की गिरफ्तारी की थी। गिरफ्तारी के बाद से जिले में अवैध हथियार के कारोबारियों पर पुलिस लगातार नजर रख रही थी। इसी कड़ी में सूचना मिली कि बिहार शरीफ के कटरा निवासी राजा कुमार के घर पर भारी मात्रा में कारतूस लाया गया है। उन्होंने बताया कि इसी आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी निशित प्रिया के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया और राजा कुमार के घर पर छापेमारी की गई। 

पोरिका ने बताया कि छापेमारी के दौरान राजा कुमार के घर से तीन देसी पिस्तौल, 101 कारतूस, 06 बोतल विदेशी शराब, सात लाख 86 हज़ार रुपए बरामद किये गये हैं। राजा की निशानदेही पर टप्पू कुमार, मोहम्मद शहजाद उर्फ छोटेलाल एवं मोहम्मद इनामुल हक उर्फ फूल को दो अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया। उन्होंने बताया कि इनसे पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली है। गिरोह के सरगना समेत अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top