Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार के खिलाफ दिया नया नारा

Publish Date: May 26 2018 02:03:33pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को सभी मोर्चे पर विफल करार दिया और कहा कि इस सरकार के चार साल में केवल जुमलेबाज़ी की बौछार और छल कपट एवं झूठ की बहार रही है। यादव ने मोदी सरकार के चार साल होने पर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कविता के जरिए तंज करते हुए लिखा, महंगाई अपरंपार, अर्थव्यवस्था का बँटाधार।

महिलाओं का शोषण लगातार, लुटेरे देश से फरार। फेल चौकीदार एकता पर प्रहार, समाज में दरार दलितों का तिरस्कार। लोकतंत्र किया तार-तार सौतेला व्यवहार, आज़ादी लाचार जनता की गुनाहगार यह है चार साल की अचार सरकार। नेता प्रतिपक्ष ने कहा, चार साल मोदी सरकार, सस्ता विकास महंगा प्रचार। नकली अहंकार तानाशाही व्यवहार मीठे बोल। आस्तीन में हथियार ना रोटी ना रोजग़ार। किसान,मज़दूर पर भूख की मार। जुमलेबाज़ी की बौछार, छल कपट एवं झूठ की बहार। पूँजीपतियों से प्यार गरीबों पर अत्याचार।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top