Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गोवा बीच पर कपल के उतरवाए कपड़े, प्रेमी के सामने प्रेमिका से दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

Publish Date: May 26 2018 02:04:51pm

पणजी (उत्तम हिन्दू न्यूज): गोवा पुलिस ने कोल्वा में सामूहिक दुष्कर्म के मामले के शनिवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अन्य फरार है। तीनों आरोपी इंदौर के रहने वाले हैं और उन पर शुक्रवार को 20 साल की एक लड़की को लूटने और उसका सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है।

पीड़िता शुक्रवार को अपने प्रेमी के साथ कोल्वा बीच पर टहल रही थी कि तभी आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस अधीक्षक (दक्षिण गोवा) अरविंद गावस ने शनिवार को बताया, हमने संजीव धनंजय पाल (23) और राम संतोष भारिया (19) को गिरफ्तार किया है। दोनों इंदौर के रहने वाले हैं। हमने तीसरे आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की है, तीसरा शख्स भी इंदौर से ही है। ये लोग इंदौर से गोवा घूमने आए थे। 

गोवा के पास के गांव की रहने वाली पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसके साथ कथित दुष्कर्म की वीडियो रिकॉर्डिग भी की थी और उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं करने को लेकर पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया। पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। कोल्वा पुलिस थाने में शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) और 394 (लूट) के तहत मामला दर्ज किया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट गिरा, टीम इंडिया की मैच में शानदार वापसी

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): एरॉन फिंच (50) और मार्कस हैरिस (70) की शतकीय साझेदारी के दम पर ...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top