Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने जारी किया पीएम मोदी का रिपोर्ट कार्ड 

Publish Date: May 26 2018 05:12:51pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी के देश भर में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की चार साल की उपलब्धियों का बखान करने के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी नारे गढने और स्वप्रचार में अव्वल हैं लेकिन कृषि, रोजगार, ईंधन कीमतों और विदेश नीति जैसे मोर्चों पर पूरी तरह फेल रहे हैं। 

राहुल गांधी ने आज टि्वटर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार का ‘रिपोर्ट कार्ड’ पेश करते हुए उन्हें ‘योग’ के मोर्चे पर थोडा अच्छा बताते हुए ‘बी’ ग्रेड दिया है।  समय-समय पर सोशल मीडिया पर मोदी के साथ सवाल-जवाब करने वाले गांधी ने स्कूल अध्यापक की तर्ज पर प्रधानमंत्री को विदेश नीति, कृषि और ईंधन की कीमत आदि विषयों में ग्रेड दिए हैं। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नारे गढने तथा स्वप्रचार और योग जैसी इतर गतिविधियों में अच्छे हैं। 

उन्होंने मोदी के रिपोर्ट कार्ड में इस तरह से ग्रेड दिए हैं, कृषि-एफ, विदेश नीति-एफ, ईंधन नीति-एफ, रोजगार-एफ, नारे गढना-ए प्लस, स्व प्रचार-ए प्लस और योग में बी नेगेटिव। टिप्पणी में उन्होंने लिखा है: ‘जटिल मुद्दों पर अटक जाते हैं, पूरी तरह ध्यान केन्द्रीत नहीं कर पाते।’ भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने 2014 के आम चुनाव में भारी बहुमत हासिल कर 26 मई को श्री मोदी के नेतृत्व में सरकार गठित की थी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पत्नी के पैरों में नजर आए 'माही', साक्षी ने फोटो शेयर कर लिखा ये

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिग्गज क्रिकेटरों में अपना नाम शुमार करवा चुके पूर्व कैप्टन मह...

संगीत जगत के लिए बुरी खबर, इस मशहूर गायक का निधन 

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज): शास्त्रीय गायक पंडित अरुण भादुड...

top