Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चीनी मिल में आग, चार लोगों के मारे जाने की आशंका

Publish Date: May 26 2018 06:04:54pm

मेरठ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मेरठ की किनौनी शुगर मिल में शनिवार को भीषण आग लगने से चार लोगों के मारे जाने की आशंका है। बताया जा रहा है कि विस्‍फोट इतना तेज था कि आसपास के दर्जनों लोग इस हादसे में झुलस गए। घायलों में कई की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। अद्यतन जानकारी के अनुसार मिल के अंदर बनाई गई कॉलोनी में रह रहे लोगों को बाहर निकाल दिया गया है।  हालांकि अभी भी कई लोगों के अंदर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। आग लगने के 1 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंची। अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 

घटना मेरठ के थाना क्षेत्र के किनौनी शुगर मिल की है। बजाज ग्रुप की इस शुगर मिल में सैकड़ों लोग काम करते हैं। लोगों की माने तो शनिवार दोपहर करीब तीन बजे मिल में एक के बाद एक तीन धमाके हुए। वहां मौजूद कर्मियों के मुताबिक बॉयलर फटने से यह धमाका हुआ। जिसके बाद आग फैलती चली गई। देखते ही देखते आग ने शुगर मिल के काफी बड़े इलाके में फैल गयी। विस्‍फोट इतना तेज था कि आसपास के दर्जनों लोग इसमें झुलस गए।

मेरठ और आसपास से फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां भेजी जा रही है। माना जा रहा है कि लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। उधर मिल में आग लगने की सूचना पर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है। आसपास के अस्पतालों को भी अलर्ट कर दिया गया है। फिलहाल घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां कई की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। फायर ब्रिगेड के अधिकारी और कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। जिसके बाद आग लगने के सही कारणों की भी पड़ताल की जाएगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top