Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप मुख्यमंत्री बनने के बाद अध्यक्ष का पद छोड़ना चाहते हैं परमेश्वर

Publish Date: May 26 2018 06:54:35pm

बेंगलूरु (उत्तम हिन्दू न्यूज)  : कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद छोडऩे की इच्छा जतायी। डा. परमेश्वर ने यहां संवाददाताओं से कहा, मैंने पिछले आठ वषोज़्ं से केपीसीसी अध्यक्ष के रूप में सेवाएं दी है, मैं चाहता हूं कि इस पद की जिम्मेदारी किसी और को दी जाये। अब कोई योग्य व्यक्ति पाटीज़् अध्यक्ष का पद धारण करे और पाटीज़् के संगठन के लिए काम करे।

उन्होंने कहा, उप मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद मेरी जिम्मेदारियां बढ़ गयीं है और मुझे अपने इस नये उत्तरदायित्व के निवज़्हन के लिए अधिक समय चाहिए इसलिए मैं पाटीज़् अध्यक्ष की जिम्मेदारी से मुक्त होना चाहता हूं। एक सवाल के जवाब में डॉ परमेश्वर ने कहा उन्होंने किसी भी विशेष विभाग की मांग नहीं की है। मुझे जिस विभाग की जिम्मेदारी दी जायेगी, उसका निवाज़्ह मैं पूरी क्षमता के साथ करूंगा।

डॉ परमेश्वर ने बताया कि मंत्रिमंडल गठन, 11 जून को विधान परिषद की 11 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन आदि मसलों पर चचाज़् के लिए पूवज़् मुख्यमंत्री सिद्दारमैया, चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डी के शिवकुमार और कुछ अन्य लोगों का एक शिष्टमंडल जिसमें वह खुद भी शामिल होंगे, आज रात दिल्ली जायेगा। मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए कौन सा पैमाना अपनाया जायेगा, इसका निणज़्य आलाकमान करेगा। बैठक में नये प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति के मसले पर भी चर्चा हो सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रित गठबंधन सरकार के चार साल पूरा होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मोदी सरकार के चार साल की उपलब्धि 'शून्यÓ है। मोदी सरकार अपनी जिम्मेदारियों के निर्वाह और जनता की आकांक्षाओं को पूरी करने में पूरी तरह से विफल रही है और उसके वादे सिफज़् कागजी साबित हुए हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top