Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्रेन में फामेर्सी की छात्रा से छेड़छाड़, बाथरूम में छुपकर बचाई जान

Publish Date: May 26 2018 07:52:34pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पूणे-दिल्ली दूरंतो ट्रेन में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले में भारतीय सेना के सूबेदार को गिरफ्तार किया गया है। मसलन फामेर्सी की एक छात्रा के साथ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ की गई। छात्रा ने बड़ी ही हिम्मत से बाथरूम में घुसकर अपनी जान बचाई। आरोपी भारतीय सेना का सूबेदार बताया जा रहा है। दरअसल, शुक्रवार को 21 साल की फामेर्सी की छात्रा दुरंतो ट्रेन से पुणे से दिल्ली आ रही थी। वह ट्रेन के दूसरी क्लास में सफर कर रही थी। ट्रेन जैसे ही कोटा के आस-पास पहुंची, तभी साथ में बैठे आर्मी के सूबेदार संजय कुमार ने छात्रा को टच करना शुरू कर दिया। पहली बार तो छात्रा ने इस हरकत को इग्नोर किया। लेकिन सूबेदार किसी न किसी बहाने उसे बार-बार टच करने लगा।  

लड़की के साथ हो रही छेड़छाड़ से वो सहम गई। उसने पास में बैठी महिला से मदद मांगी लेकिन उसने मदद नहीं की। छात्रा को कोच में कोई पुलिसकर्मी नहीं मिला। छात्रा ने बाथरुम में पहुंचकर अपनी जान बचाई, फिर अपने घरवालों को बताया। लड़की के परिवार वालों ने पुलिस को फोन किया लेकिन लड़की के पास कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा। तकऱीबन डेढ़ घंटे बाद लड़की के पास टीटी पहुंचा। लड़की ने उसे अपने साथ हुई आपबीती सुनाई। टीटी ने लड़की को दूसरे कोच में बैठा दिया। सुबह ट्रेन तकऱीबन 7 बजे जब निजामुद्दीन स्टेशन पहुंची तब पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई। जीआरपी के मुताबिक पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर आरोपी सूबेदार संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top