Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गहलोत ने की तीखी टिप्पणी, कहा-कांग्रेस के वंशवाद पर भाजपा को तकलीफ  क्यों 

Publish Date: May 26 2018 08:19:01pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कांग्रस महासचिव अशोक गहलोत ने वंशवाद को लेकर पार्टी पर किए जा रहे हमलों पर आज कहा कि वंशवाद से कांग्रेस में एकजुटता बनी रहती है तो इससे भारतीय जनता पार्टी को क्या तकलीफ है। कांग्रेस पर यह आरोप लगता रहा है कि वह वंशवाद पर टिकी हुई है और वह नेतृत्व के लिए नेहरू-गांधी परिवार पर निर्भर है। भारतीय जनता पार्टी इसे बार बार मुद्दा बनकार कांग्रेस को घेरने का प्रयास करती है।

गहलोत ने मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल पर यहां पाटीज़् मुख्यालय में आयोजित विशेष संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस पर वंशवाद का आरोप लगाने वालों को मालूम होना चाहिए कि 28 साल तक इस परिवार का कोई सदस्य प्रधानमंत्री या मंत्री पद पर नहीं रहा है। उन्होंने कहा वंशवाद कुछ नहीं है। कांग्रेस सोचती है कि परिवार का नेतृत्व रहेगा तो कांग्रेस एकजुट रहेगी। इसमें तकलीफ क्या है।

कांग्रेस महासिचव ने कहा कि भाजपा सच नहीं बोलती है। उसके आंकड़े भी सच नहीं होते हैं। भाजपा सरकार आंकड़ों की सच्चाई सामने नहीं आने देती है। भाजपा जुमलों पर ही काम करती है जमीन में कुछ नहीं करती है। भाजपा सरकार 2019 तक है लेकिन वे बात 2022 तक की कर रहे हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top