Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक में मंत्रियों के विभाग आवंटन पर जेडीएस-कांग्रेस में किचकिच, कुमारस्वामी दिल्ली रवाना

Publish Date: May 26 2018 08:32:37pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस सरकार का गठन हो चुका है और मुख्यंत्री कुमारस्वामी ने विधानसभा में बहुमत भी साबित कर लिया है। इस बीच खबर आ रही है कि मंत्रियों के विभाग आवंटन को लेकर दोनों दलों में मतभेद पैदा हो गए हैं। हालांकि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी और गठबंधन के सहयोगी कांग्रेस के बीच विभागों के आवंटन को लेकर कुछ मतभेद हैं, लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है जिससे सरकार को खतरा हो। मुख्यमंत्री दिल्ली आ रहे हैं और यहीं पर वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे।

वहीं कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख जी परमेश्वर, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और डी के शिवकुमार सहित कांग्रेस के नेताओं के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी के साथ चर्चा करने की उम्मीद है। मंत्री विभाग आवंटन पर कुमारस्वामी ने कहा कि वह इसे प्रतिष्ठा का मुद्दा बनाने की कोशिश नहीं करेंगे। उधर, कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद छोडऩे की इच्छा जताई। डा. परमेश्वर ने यहां संवाददाताओं से कहा, मैंने पिछले आठ सालों से केपीसीसी अध्यक्ष के रूप में सेवाएं दी है, मैं चाहता हूं कि इस पद की जिम्मेदारी किसी और को दी जाये। अब कोई योग्य व्यक्ति पार्टी अध्यक्ष का पद धारण करे और पार्टी के संगठन के लिए काम करे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top