Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अब केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंजक को मिली धमकी 

Publish Date: May 26 2018 08:58:07pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भाजपा विधायकों को मिल रही धमकियों में शनिवार को एक और नाम जुड़ गया। अब व्हाट्सएप के जरिए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह से भी 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी टैक्स मागने वाले ने भुगतान न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। पंकज सिंह नोएडा से विधायक हैं। हालांकि पंकज सिंह ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराई है लेकिन उनके करीबी लोगों ने मैसेज आने की पुष्टि की है। इससे पहले भी कई भाजपा विधायक और नेताओं को इसी प्रकार की धमकी मिल चुकी है। 

वहीं दूसरी ओर जांच एजेंसियों के हाथ पांच दिनों के बाद भी खाली हैं। मैसेज भेजने के लिए जिस वचुअल नंबर का इस्तेमाल किया गया उसे आनलाइन खरीदा गया था। मैसेज भेजने के लिए जिस आईपी एड्रेस (103.255.6.0) का इस्तेमाल किया गया वह सरहद पार पाकिस्तान के इस्लामाबाद का है। यह आईपी सविज़्स प्रोवाइडर कंपनी पाकिस्तान केही शहर कराची की सीएमपाक लिमिटेड है। पाकिस्तान से किसी तरह की सूचनाएं हासिल कर पाना जांच एजेंसियों के लिए मुश्किल हो रहा है।

फिलहाल जांच एजेंसियों की सूई आईपी एड्रेस पर आकर अटक गई है। हालांकि धमकी में दिए गए समय की मियाद पूरी हो चुकी है और पुलिस अफसर भी इसे सिफज़् एक शरारत मान रहे हैं। जांच में जुटे अधिकारियों का कहना है कि मैसेज करने वाला व्यक्ति बेहद शातिर है। जिसके पास भी इस तरह के मैसेज आ रहे हैं, वह ऐसे नंबरों को ब्लॉक कर दें।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top