Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अगवाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: May 27 2018 10:31:08am

अशोकनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में एक युवती को अगवाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार दो दिन पूर्व इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने कल मोहरी की पठार से आरोपी अंकित साहू (28) और जीतू (27) को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना गुरूवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात्रि की बताई गयी है। घटना के एक दिन बाद पीडिता ने परिजन के साथ थाने में पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। दुष्कृत्य पीड़िता ने बताया कि चार आरोपी उसे जबरन एक चार पहिया वाहन में बैठाकर मोहरी रोड पर एक ढाबे में ले गए।

जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। पुलिस ने बताया कि पीडिता का तत्काल मेडिकल करवाया और कथन लिए गए। इसके बाद घेराबंदी कर अंकित साहू निवासी पठार मोहल्ला और जीतू निवासी मोहरी रोड को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीडि़ता से उनकी पहचान करवाई गई और न्यायालय में पेश किया गया। आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने न्यायालय से पूछताछ के लिए रिमांड मांगा है। इस मामले के दो अन्य आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND Test: शमी ने स्टार्क को किया आउट, भारत जीत से 2 विकेट दूर

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- शॉन मार्श (60) के अर्धशतक और टिम ...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top